12GB रैम और दमदार बैटरी के साथ आया Oppo का शानदार Oppo Reno 10 Pro 5G लाजवाब कैमरे के साथ

Sanket
By Sanket

भारत में 5G smartphone के बढ़ती डिमांड को मध्य नगर रखते हुए OPPO ने लेकर आ गया एक और धमाकेदार स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन का पूरा नाम OPPO Reno 10 Pro 5G रखा गया है ग्राहकों के तरफ से बहुत ज्यादा डिमांड किया जा रहा है ओप्पो का इयरफोन लॉन्च किया जाय इस फोन में बहुत सारी नई-नई फीचर दिया गया है वह फीचर देखने के बाद आपका मन इस फोन को लेने के लिए बेताब हो जाएगा आई इस फोन के पुरी जानकारी के बारे में जानते हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G Features :

इस OPPO Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन 5G नेटवर्क कनेक्शन दिया गया है इसके साथ एंड्रॉयड वर्जन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भीदिया गया है क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778G चिपसेट प्रोसेसर भी दिय गया है इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर भी दिया गया है इसके साथ ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट दिया गया है ऑन स्क्रीन फगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है इसके साथ ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट दी गई है और भी कई साड़ी फीचर मौजूद है इस फोन में।

Oppo Reno 10 Pro 5G कैमरा :

OPPO Reno 10 Pro 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है पहले कैमरा 50 मेगापिक्सल वाइड एंगल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है वही तीसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का Telephoto कैमरा सेंसर दिया गया है फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है 8150 * 6150 पिक्सल का इमेज रेगुलेशन दिया गया है अगर बात करें शूटिंग मोड का तो हाई डायनेमिक रेंज मोड (HDR) दिया गया है।

Oppo Reno 10 Pro 5G Display :

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+ एमोलेड डिस्पले दिया गया है इसके साथ आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 950 nits का पीक ब्राइटनेस भी दिया गया है HDR 10+ सपोर्ट भी दिया गया है 1080 x 2412 px (FHD+) रेजोल्यूशन दिया गया है।

Oppo Reno 10 Pro 5G धांसू Battery :

4600 mAh का धासू बैटरी बैकअप दिया गया है इसके साथ 80W का Super VOOC quick चार्जर दिया गया है जो की 10 मिनिट में 50% फोन को चार गर देता है USB टाइप C केबल दिया गया है।

ये भी पढ़े :-

Oppo Reno 10 Pro 5G RAM & Storage :

OPPO Reno 10 Pro 5G इस स्मार्टफोन में 12 Gb रैम और 256 Gb स्टोरेज दिया है इस स्मार्टफोन में आपको स्पेस की कमी नहीं होने वाली है UFS 2.2 स्टोरेज टाइप दिया गया है और LPDDR4X रैम टाइप दिया गया है।

Oppo Reno 10 Pro 5G Price in india :

इस स्मार्टफोन में फोन का प्राइस इंडिया के मार्केट में 37999 इंडियन करेंसी में रखी गई है 12 Gb रैम और 256 Gb स्टोरेज के साथ

Education Loan NewsClick Here
PM Yashasvi ScholarshipClick Here
Bihar Graduation ScholarshipClick Here
Bihar Student Credit CardClick Here
SBI Personal LoanClick Here
Axis Bank personal LoanClick Here
HDFC Personal LoanClick Here
Google Pay Personal LoanClick Here
mPokket Personal LoanClick Here
Our HomeClick Here
Our TelegramJoin Now

Share This Article
Leave a comment