गेमिंग फीचर्स के साथ Oneplus का यह स्मार्टफोन मार्केट में दिन पर दिन तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड

Mahashay

नमस्ते दोस्तों क्या आप लोग एक ऐसे फोन के तलाश में है जिसका प्रोसेसर बहुत ही दमदार दिया हो, तो आपको बता दूं कि आज मैं एक वनप्लस का ऐसा फोन लेकर आया हूं। जिसका प्रोसेसर, कैमरा, बैटरी बहुत ही तगड़ी दी गई है जी हां दोस्तों मैं बात कर रहा हूं Oneplus 12 के बारे में।

अगर आपको भी कोई गेमिंग फोन लेना है, तो आप वनप्लस के इस फोन के तरफ जा सकते हैं इसमें आपको स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा इसके साथ ही इसमें बड़ा बैटरी दिया गया है इस फोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी लेने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

परफॉर्मेंस : Oneplus 12

वनप्लस के इस फोन के परफॉर्मेंस के बारे में आपको बता दो कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 गन 3 का चिपसेट लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें ऑक्टा कोर का सीपीयू दिया गया है जो की 4 nm पर बसे है। इस फोन में आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट देखने को मिलता है।

डिस्प्ले Oneplus 12

Oneplus 12 में अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसकी प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास वेक्टर 2 लगाया गया है। इस फोन के रिफ्रेश रेट 120 हॉर्स दिया गया है। इसके साथ इसके पिक ब्राइटनेस के बारे में आपको बता दे कि इसमें 4500 nits का ब्राइटनेस दिया गया है। इसमें वाटर रेसिस्टेंट आईपी 65 लगाया गया है।

कैमरा Oneplus 12

वनप्लस के इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलता है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके साथ ही वाइड एंगल 48 मेगापिक्सल है और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है। इसमें आपको एलईडी फ्लैशलाइट देखने को मिल जाता है। इस फोन के सेल्फी कैमरा यानी फ्रंट कैमरा के बारे में आपको बता दे कि इसमें आपको मिलने वाला कैमरा 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस फोन के कैमरा फीचर के बारे में बता दें कि इसमें आपको डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, फिल्टर, टॉक टू फॉक्स जैसी फीचर्स देखने को मिलता है।

बैटरी Oneplus 12

इस फोन में आपको एक बड़ा बैटरी देखने को मिलता है। जिसका कैपेसिटी 5400 mAh दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में आपको 100 वाट का सुपर फास्ट चार्जिंग देखने को मिलता है जो की 26 मिनट में 100% चार्ज कर देता है। इसके साथ ही इसमें वायरलेस चार्जर भी दिया गया है। इस फोन में आपको यूएसबी टाइप सी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़े :-

Ram & Storage Oneplus 12

इस फोन के स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें आपको 256 बीबी का स्टोरेज एंड 12बीबी का Ram देखने को मिलता है। इसका एक और वेरिएंट है जो की 16GB का Ram और 512gb का स्टोरेज के साथ आता है।

प्राइस : Oneplus 12

इंडिया के मार्केट में इस फोन का प्राइस आपको अलग-अलग वेरिएंट का अलग-अलग प्राइस देखने को मिलेगा। 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज का प्राइस 65000 है।
इसके साथ ही इसके दूसरा वेरिएंट यानी की 16GB रैम 512 जीबी स्टोरेज का बात करें तो उसका प्राइस इंडिया के मार्केट में 69,998 रुपए रखा गया है।

Education Loan NewsClick Here
PM Yashasvi ScholarshipClick Here
Bihar Graduation ScholarshipClick Here
Bihar Student Credit CardClick Here
SBI Personal LoanClick Here
Axis Bank personal LoanClick Here
HDFC Personal LoanClick Here
Google Pay Personal LoanClick Here
mPokket Personal LoanClick Here
Our HomeClick Here
Our TelegramJoin Now

Share This Article
Leave a comment