मार्केट में तांडव मचाने आ गई Honda CB Hornet बाइक, दमदार इंजन के साथ मिल रहे है धाकड़ फीचर्स, जानिए कीमत

Mahashay

अगर आप भी कोई बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो आप सही जगह पर आए हैं। आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं होंडा की एक जबरदस्त बाइक के बारे में। इस बाइक का दमदार इंजन के साथ-साथ मिल रहे हैं इसके धाकड़ फीचर। जी हां दोस्तों मैं बात कर रहा हूं Honda CB Hornet बाइक के बारे में। आज मैं बताने वाला हूं होंडा कि इस बाइक को सबसे कम दाम में आप किस वेबसाइट से खरीद सकते हैं। अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए Quikr एक बेस्ट वेबसाइट है तो चलिए जानते हैं इसके कीमत के बारे में।

दमदार इंजन : Honda CB Hornet

होंडा की इस बाइक की इंजन की बात करें तो इसमें आपको 162 सीसी का एयर कूल्ड फोर स्ट्रोक SI इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 14.9 bph की पावर और 6500 Rpm पर 14.5 एमएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। यह बाइक गांव के रोड में ही नहीं बल्कि हाईवे पर भी चलाने में बहुत मजा आएगा।

फीचर : Honda CB Hornet

इस बाइक की फीचर के बारे में बात करें तो इसमें आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम का स्टैंडर्ड फीचर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें सिंगल चैनल एबीएस का ऑप्शन देखने को मिलेगा। यह दोनों फीचर ब्रेकिंग सिस्टम को एक बेहतर बनाते हैं।

Honda CB Hornet बाइक का डिजाइनिंग लुक स्पोर्टी बाइक के तरफ बनाया गया है। इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट और एलईडी टेल लाइट इसे आकर्षित लुक देते हैं। होंडा सीबी होर्नेट की सेटिंग पोजीशन भी बहुत आरामदायक है। इस बाइक का हेंडलबार की ऊंचाई एकदम परफेक्ट है, जिससे आपको लंबे Ride करने में कोई दिक्कत नहीं आती है।

ये भी पढ़े :-

माइलेज और टॉप स्पीड : Honda CB Hornet

Honda CB Hornet की माइलेज के बाद करें तो इसमें आपको बहुत ही अच्छा माइलेज देखने को मिलता है यह गाड़ी माइलेज के मामले में आपको निराश नहीं करने वाली है। इस बाइक में 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलता है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो वह 140 किलोमीटर दिया गया है।

कीमत : Honda CB Hornet

होंडा की धाकड़ बाइक की कीमत के बारे में आपको बता दे यह बाइक Quikr वेबसाइट पर सिर्फ 55000 में खरीद सकते हैं। यह 2016 मॉडल की बाइक है जो की मात्रा 31300 किलोमीटर चली है। इस बाइक की अच्छी बात यह है कि वह बहुत ही अच्छी कंडीशन में है, जिसे आपको कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। अगर आप भी Quikr वेबसाइट से इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप Quikr वेबसाइट पर जाकर बाइक के मालिक से बात कर सकते हैं।

Education Loan NewsClick Here
PM Yashasvi ScholarshipClick Here
Bihar Graduation ScholarshipClick Here
Bihar Student Credit CardClick Here
SBI Personal LoanClick Here
Axis Bank personal LoanClick Here
HDFC Personal LoanClick Here
Google Pay Personal LoanClick Here
mPokket Personal LoanClick Here
Our HomeClick Here
Our TelegramJoin Now

Share This Article
Leave a comment